13 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को थाना एनआईटी की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद

फरीदाबाद, 07 अक्टूबर। डीसीपी एनआईटी यशवर्धन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी प्रभारी सुनिता की टीम ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम विनय कुमार है। आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले के गांव हालदरपुर का व हाल में फरीदाबाद का रहने वाला है। पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में बताया कि आरोपी 13 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर अपने साथ ले गया था। जिसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस टीम द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए लड़की को उत्तर प्रदेश के जालौन से बरामद किया गया। नाबालिक लड़की के बयान लीगल एड के सम्मुख तथा माननीय अदालत में 164 के बयान कराए गए। बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामले में पोक्सो एक्ट ईजाद की गई। मामले में कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी टीम ने आरोपी को फरीदाबाद के एनआईटी जोन से गिरफ्तार किया है।
आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल को दिल्ली बदरपुर बॉर्डर महरौली से बरामद किया गया। आरोपी फरीदाबाद में पिछले करीब 6 महीने से रह रहा है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी एक अस्पताल में हेल्पर का काम करता है। मामले में पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button