देसी पिस्तौल सहित दो आरोपी गिरफ्तार, पनाह देने वाला भी पकड़ा

फरीदाबाद, 27 नवम्बर। क्राइम ब्रांच उंचागांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने ईनाम 2 आरोपियो को अवैध असलाह के साथ व इनको पनाह देने वाले एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।  पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में आरोपी देवेंद्र उर्फ लाला,योगेश ऊर्फ योगी और होशियार का नाम शामिल है।
आरोपी देवेंद्र बल्लबगढ़ नाथू कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी योगेश होडल का रहने वाला है। आरोपियो को पनाह देने वाला आरोपी होशियार गौंछी जीवन नगर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियो को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर आरोपी देवेंद्र को गौंछी सरकारी स्कूल के पास से तथा आरोपी योगेश उर्फ योगी को संजय कॉलोनी एरिया से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियो के कब्जे से तलाशी पर 1-1 देसी पिस्तौल बरामद हुई है।
दोनों आरोपियो को खिलाफ थाना मुजेसर में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो से पूछताछ में बताया की वो अवैध हथियार सहित अन्य साथी आरोपी होशियार के घर पर रुकते थे। आरोपी होशियार के घर से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार आरोपियों की बाइक भी बरामद की गई है।
आरोपी होशियार को भी गिरफ्तार किया गया हैं। आरोपियो ने पहले अपने साथियो के साथ मिलकर एक मकान पर कब्जा करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपियो के तीन साथी हिंमाशु उर्फ जगंली, मनोज उर्फ बिल्ला और महेश को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपियो से पूछताछ में अन्य मामलों का खुलासा हुआ है।
आरोपी देवेंद्र पर लडाई-झगडे, मारपीट, अवैध हथियार, हत्या के प्रयाश के 12 मामले दर्ज है तथा आरोपी योगेश उर्फ योगी पर लडाई-झगडे, मारपीट, अवैध हथियार, हत्या के प्रयाश के 4 मामले दर्ज है। दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियो  को पनाह देने वाले आरोपी होशियार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button