पुलिस प्रेस नोट 13 मई 2024

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने 610 ग्राम गांजा सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने गांजा तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपों का नाम उदय सिंह है जो बिहार के छपरा एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के सेक्टर 56 में स्थित राजीव कॉलोनी में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को सेक्टर 58 थाना एरिया से अवैध नशे सहित काबू किया।

आरोपी के कब्जे से 610 ग्राम गांजा बरामद किया गया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदि है जो खुद भी नशा करता है और गांजा बेचता भी है।

आरोपी ने बताया कि वह कुछ दिन पहले बल्लभगढ़ पुल के पास से किसी व्यक्ति से गांजा खरीदकर लाया था जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। आरोपी ने बताया कि कुछ गंज उसने खुद पी लिया और बाकी का बच्चा हुआ गांजा वह बेचने की फिराक में था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

पुलिस प्रवक्ता।

Related Articles

Back to top button