अपहरण व लूट की वारदात मे शामिल आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपी से लुट के 2000/- रू मोबाईल फोन व वारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल बरामद

फरीदाबाद, 05 दिसम्बर डीसीपी क्राइम हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर, एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिन्द्र सिहँ की टीम ने अपहरण कर लूट की वारदात को अन्जाम देने वाले एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी सियाराम गांव कमई, मथुरा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर आरोपी के घर पर रेड कर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने साथी आरोपियो के साथ मिलकर शिकायतकर्ता का 23 अक्टूबर को अपहरण कर सै० 61-62 एरिया में सुनसान जगह पर मारपीट करके उसके मोबाईल फोन से अपने मोबाईल फोन में 17000/- रू ट्रांसफर करवाकर  मोबाईल छिन लिया था।

वारदात पर शिकायत के आधार पर थाना सदर बल्लबगढ़ में दर्ज किया गया था। मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी विष्णु, मोहन श्याम उर्फ छोटू और जगदीश उर्फ कारे को पहले गिरफ्तार कर आऱोपियो से 14000/-रू नगद, वारदात में प्रयोग मोबाईल फोन बरामद किए जा चुके है। आरोपी सियाराम के घर से 2000/- रू नगद, मोबाईल फोन व वारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल बरामद किए गए है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया ।

Related Articles

Back to top button